Monday, August 05, 2019

Attitude Shayari With Image part - 3 ( हिंदी सायरी पार्ट - 3)

[41]
हमारा #नंबर भी #Tata-Sky जैसा है पगली,
लड़की देख के ही बोलती है की इसको लगा डाला तो #Life जिंगा लाला !!




[42]
अरे ‪#‎Status‬ डाल के तू क्या मुझे #Impress करेगी,
जितनी तेरी ‪#‎Age‬ नहीं है उतने तो मेरे ‪#‎Page‬ है !!



[43]
हारने वाले के आगे हाथ जोड़कर दिल जीतता हुँ,
मोहब्बत के अखाड़े का सुल्तान मैं भी हूँ !!



[44]
हथियारों का शौक तो वो रखते है जिसे जान का खतरा हो,
हमारी तो खुद की जान दूसरों के लिए खतरा बनी हुई है !!


[45]
हमें बरबाद करना है तो हमसे प्यार करो,
नफरत करोगे तो खुद ही बरबाद हो जाओगे !!


[46]

परवाह नहीं चाहे ज़माना कितना भी खिलाफ हो,
चलूँगा उसी राह पर जो सीधी और साफ़ हो !


[47]
तुम ख़ुद उलझ जाओगे मुझे ग़म देने की चाहत में,
मुझमें हौंसला बहुत है मुस्कुराकर निकल जाऊँगा !!


[48]
मेरे मरने पर तो लाखो रोने वाले है,
तलाश उसकी है जो मेरे रोने से मर जाए !!



[49]
तम्मन्ना है की कोई हमारी सख्शियत से भी प्यार करे,
वरना हैसियत से प्यार तो तवायफ़े भी करती है !!

[50]

अकेला रहता हूँ मैं शेर की तरह,
झुंड में रहकर कुत्ता बनने की आदत नहीं मुझे !!


[51]
हम चुप है तो हमें चुप ही रहने दो,
हम जिद पर आ गए तो जमाने से छीन लेंगे तुम्हें !!

[52]
मुझसे नफरत करने वालो एक काम करो,
सुधर जाओ नहीं तो गुजर जाओ !!


[53]
जब जब खुद पर यकीन किया है हमने,
तब तब जिन्दगी ने असली रंग दिखाए है अपने !!


[54]
साज़िशें लाखो बनती है मेरी हस्ती मिटाने की,
बस दुआयें आप लोगों की उन्हें मुकम्मल नहीं होने देती !!

[55]
हम सा दीवाना नहीं पाएंगे आप,
देखिएगा खूब पछताएंगे आप !!

[56]
दुश्मन‬ चाहे कितने भी ‪हो ‎पापी,
उसके लिए सिर्फ हम ‪‎अकेले‬ ही ‪‎काफी‬ !!


[57]
हम झुकते है क्यूंकि हमें रिश्ते निभाने का शौक है,
वरना गलत तो हम कल भी नहीं थे और आज भी नहीं है !!


[58]
लोग कहते है की मुझमे #Attitude बहोत है,
मैंने भी कह दिया भगवान की देन छुपाई थोड़ी जाती है !!


[59]
मेरा विरोध करना आसान है पर मेरा विरोधी बनना असंभव है,
क्यूंकि जब जब मैं बिखरा हूँ तब तब लोगो की हड्डिया तोड़कर निखरा हूँ !!


[60]
मैं कुछ खास तो नहीं हूँ दुनिया में,
लेकिन मेरे जैसे लोग कम है !!

1 comment:

  1. *tata sky wali shayeri mere ex bf ne add kiya hai apbe whatsapp ke aboya mein such kahu to ekdum bakwas shayeri add ki usne kyuki vo khud ek bakwas hai 😁🤣🤣🤣*

    ReplyDelete