Monday, August 05, 2019

Attitude Shayari With Image part - 2 ( हिंदी सायरी पार्ट - 2)

[21]
जब से मुझे पता चला है की मेरा आत्मविश्वास मेरे साथ है,
तबसे मैने ये सोचना बंद कर दिया की कौन मेरे खिलाफ है !!

[23]
प्यार तो हमने उसकी सादगी से किया है,
हुस्न के गुलाम तो हम आज तक नहीं बने !!

[23]

जीते हो किसीने देश तो क्या,
हमने तो दिलों को जीता है !!

[24]
मेरे चुप रहने से नाराज ना हुआ करो,
गहरा समंदर हंमेशा खामोश हुआ करता है !!


[25]
जब मिलोगे किसी और से तो मान जाओगे,
अगर अच्छे नहीं थे तो बुरे भी नहीं थे हम !!

[26]
बारूद जैसी है शख्सियत मेरी,
जहाँ से भी गुजरता हूँ दुश्मन जलने लगते है !!

[27]
पता नहीं लोगों को क्या आस है,
जो हम सबके लिये इतने ख़ास है !!


[28]
जिसे मैं चाहूँ, 
उसे और क्या चाहिये !!


[29]
कुछ इस तरह से बुनेंगे हम अपनी तक़दीर के धागे,
की अच्छे अच्छो को झुकना पड़ेगा हमारे आगे !!

[30]
देख पगली मैं बिंदास सा लड़का हूँ,
अपनी भी नहीं सुनता तो तेरी क्या सुनुँगा !!

[31]
दुश्मन की आदत है हम पर भौंकना,
हमारी आदत है उनके सीने में गोली ठोकना !!

[32]
लोग लड़कियों के दिल में जगब बनाने के लिये दुआ करते है,
और हम लड़कियों के दिल से निकलने के लिये !!

[33]
अरे पगली तू ‪मेरी मोहब्बत‬ है,
थोड़ा अकड़ कर चला कर !!

[34]
कभी मुकाबला करना हो तो मैदान में आ जाना,
कसम उपरवाले की तलवार भी तेरी और टुकड़े भी तेरे होंगे !!


[35]
जंगल में शेर जब चैन की नींद सोता है,
तो कुत्तो को ग़लतफ़हमी हो जाती है की जंगल में अपना राज है !!


Attitude Shayari With Image part - 2 ( हिंदी सायरी पार्ट - 2)

[36]
मैं आँधियों से क्यूँ डरु जब मेरे अंदर ही तूफ़ान है,
मैं गिदडो से क्यूँ मिलु जब आप जैसे शेरों से मेरी पहेचान है !!.

[37]
कभी कभी अकेले में सोचता हूँ मैं,
कितनी खुशनसीब होगी वो जिसका मैं दुल्हा बनूँगा !!


[38]
देख पगली एक ऐसा सवाल हूँ मैं, ‪‎
जिसका‬ कोई ‪‎जवाब नहीं‬ !!

[39

अपनी मोहब्बत पे इस कदर यकीन है मुझको,
जो मेरा हो गया वो फिर किसी और का हो नहीं सकता !!

[40]

#cute तो मैं बचपन से ही हूँ पर फर्क बस इतना है,
पहले आंटियाँ मेरी दीवानी थी और अब उनकी बेटियाँ !!



Attitude Shayari With Image part - 2 ( हिंदी सायरी पार्ट - 2)

No comments:

Post a Comment