Monday, August 05, 2019

Attitude Shayari With Image part - 4 ( हिंदी सायरी पार्ट - 4)

[61]
की ‪जरूरत‬ उन्हें होती है जिन्हें कोई पहचानता‬ ना हो,
अपना‬ तो नाम में ही पूरा ‪#‎Biodata‬ है !!


[62]
अभी तो हम मैदान में उतरे भी नहीं, 
और लोगों ने हमारे चर्चे शुरू कर दिये !!


[63]
निर्मल बाबा‬ का तो कुछ पता नहीं,
पर हमारी संगत में रहने वालो पर ‪‎कृपा‬ जरूर बरसती है !!

[64]
गिरा ना पाओगे तुम लाख चाहकर भी हमारी शख्सियत को,
हमारा कारवां हमारे चाहने वालों से चलता है ना की नफरत करने वालों से !!


[65]
जली को आग और बुझी को राख कहते है,
और जिसका #status तुम पढ़ रहे हो उसे ‪#‎attitude‬ का बाप कहते है !!


[66]
शुरुआत से देखने का शौक है हमें,
चाहे वो फिल्म हो या दुश्मन की बरबादी !!


[67]
हमसे और हमारे दोस्तों से दुश्मनी मत लेना,
क्यूंकि हम लोगों को भगवान के दर्शन बहोत जल्द करवा देते है !!


[68]
पगली तेरे जेसी #pendrive को #hack करने के लिये,
भगवान ने हम जेसे #virus को जन्म दिया है !!

Download Rummy Gold Apk and play 24 rummy games 


[69]
मत पूछो की कैसा हूँ मैं,
कभी भूल ना पाओगे वैसा हूँ मैं !!


[70]
देख भाई अपना #Style तो बस अपना है,
दिल एकदम नरम और दिमाग से एकदम गरम !!



[72]
मेरे बर्दाश्त करने का अंदाजा तू क्या लगायेगी,
तेरी उम्र से कहीं ज्यादा तो मेरे जिस्म पर जख्मो के निशाँ है !!

Visit This also - The Wishing You

[73]
#Luck तो हर  किसीका होता है यार,
पर हमें पाने के लिये #GoodLuck चाहिये !!


[74]
नाम भले ही बड़ा ना हो हमारा,
फिर भी हमने कभी छोटा काम नहीं किया !!


[75]
तू अगर चाँद का टुकड़ा है तो क्या,
मैं भी मेरे बाप का जिगर का टुकड़ा हूँ !!

[76]
देख पगली जब घर से तैयार होकर बहार निकलता हूँ मैं,
लड़कियों के मुह से एक ही चीख निकलती है की क्या लग रहा है !

!
[77]
हर ऐब सही मुझ में मगर आज भी मुझ को,
अपनों से खफा होने का अंदाज नहीं आया !!


[78]
बंदा शेम्पू में पानी डाल सकता है,
लेकिन किसीकी मोहब्बत में रुकावटें कभी नहीं !!

[79]
दीवानगी‬ के लिए तेरी गली में आते है पगली,
वरना आवारगी‬ के लिए सारा शहर पड़ा है !!

[80]
हम किसीको मजबूर नहीं करते की वो हमें प्यार करे,
वो तो कमबख्त #Personality ऐसी है की सब खींचे चले आते है !!

No comments:

Post a Comment