Monday, August 05, 2019

Attitude Shayari With Image part - 1 ( हिंदी सायरी पार्ट - 1)

सायरी फोटो का  सबसे बढ़ीया ब्लाग यहा सब तरह के फोटो मिलेगे जिसे आप फेशबुक या किसी भी सोशल मिडिया साईट पे Status Update करने या किसी Page,Group मे पोस्ट करने के लिए उपयोग कर सकते है
इस ब्लाग पे सेयर की जाने वाली सभी इमेज की साईज एक बराबर होती है ना छोटी ना बड़ी और HD क्वालिटी होने के वावजुद भी सभी Image 15 से 50 KB तक ही है जिसे आप आसानी से डाउनलोड करके कही भी उपयोग मे ला सकते है...

Download and play rummy golds Games and earn money

[1]
ढूंढते हो क्या आँखों में कहानी मेरी,
#Attitude में रहना तो आदत पुरानी है मेरी !!


[2]
अपना तो एक ही उसूल है,
मर गए तो माफ़ वरना सारे दुश्मन साफ़ !!


[3]
मजबूर जरूर हूँ लेकिन किसीका मोहताज नहीं हूँ मैं,
सल्तनत भले ही छोटी है पर आज भी अकेला सुल्तान हूँ मैं !!



[4]
ये बात अलग है की किनारे पे खडा हूँ मैं,
लेकिन पता सब है की कौन कितने पानी में है !!




[5]
सभी को अलग अलग चीज़ का नशा है,
हमें तो सिर्फ़ सभी को ख़ुशी देने का नशा है !!




[6]
आज ही एक पंडित ने मेरा हाथ देखा और कहा,
जिस लड़की से तेरी शादी होगी उसके जीवन में खुशियों की बरसात होगी !!



[7]
जरुरत नहीं पडती मुझे लडकियों को #impress करने की,
#Status एक डालता हूँ और #Comments 10 के आते है !!



[8]
जो नहीं हो सकता,
वही तो करना है !!




[9]
मेरे अकेले रहने की एक वजह ये भी है,
की मुझे झूठे लोगों से रिश्ता तोड़ने में देर नहीं लगती !!



[10]
नाम बदनाम होने की परवाह छोड़ दी हमने,
अब जब जब गुनाह होंगे चारो तरफ अपने ही नाम के चर्चे होंगे !!




[11]
जिंदगी में मुश्किलें इतनी है की परेशान कर दे,
लेकिन हममें एटीटयुड इतना है की लोगों को परेशान कर दे !!

[12]
माना की औरों के मुकाबले कुछ ज्यादा पाया नहीं मैंने,
पर खुश हूँ की स्वयं को गिराकर कुछ उठाया नहीं मैंने !!

[13]
हम तो छोटे है अदब से सर झुका लेंगे जनाब,
बङे ये तय कर ले की उनमे बड़प्पन कितना है !!


[14]
न मैं गिरा और न मेरे उम्मीद की मीनार गिरी,
पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे !!

[15]
जब तु चलती है तो जमाना ‎रुक‬ जाता है, 
लेकिन मैं जब चलता हुँ तो जमाना ‎झुक‬ जाता है !!


[16]
अपनी औकात में रहना सिख ले बेटा,
क्यूंकि जो हमारी आँखों में खटकता है वो स्मशान में भटकता है !!



[17]
अब अपनी शख्सियत की भला मैं क्या मिसाल दूँ यारों,
ना जाने कितने लोग मशहूर हो गये मुझे बदनाम करते करते !!


[18]
उसूलों पर अगर आँच आये तो टकराना जरूरी है,
जिंदा अगर हो तो जिंदा नजर आना भी जरूरी है !!



[19]
थोड़ी बदमाश तो थोड़ी नादान हूँ मैं,
मगर ये सच है की तेरी जान हूँ मैं !!

Visit This also - The Wishing You


[20]
यूँ तो मिट्टी में पडा एक हुनर हूँ मैं भी,
जौहरी मूझकाे परख ले तो मैं हीरा हो जाऊँ !!


Attitude Sayri With Image part - 1 

आपको कैसा लगा निचे कामेन्ट के माध्यम से बता सकते है.. 

Thanks For Visit my blog..

No comments:

Post a Comment